सिलेंडर फटने से युवक घायल

जनादेश/देहरादून: माल रोड स्थित होटल सुविधा में गैस सिलेंडर भरते समय गैस सिलेंडर फटने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, इसलिए उसे 108 की मदद से उप जिला अस्पताल ले जाया गयाजहां प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून रेफर कर दिया गया है। बताते चलें कि गुब्बारों में सिलेंडर के जरिए गैस भरी गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि जोरदार धमाका हुआ। और युवक का पैर टूट गया। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को उप जिला अस्पताल पहुंचाया गया

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को देहरादून रेफर देहरादून रेफर किए गए युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। और पैर से अत्यधिक बहने के कारण युवक की हालत नाज़ुक बनी हुई है। धमाका इतना जोरदार था कि आसपास की खिड़की के शीशे टूट गए, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंचे चश्मदीद राजेश गोयल ने बताया कि विस्फोट के बाद वह उस जगह पहुंचे जहां से युवक का काफी खून बह रहा था।

स्थानीय लोगों की मदद से उसे पिक्चर पैलेस चौक पर ले जाया गया जहां से 108 की मदद से उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया लोगों की मदद से उन्हें पिक्चर पैलेस चौक ले जाया गया। जहां से उन्हें 108 की मदद से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताते चलें कि पेयजल जल निगम द्वारा पाइप लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। जिसके चलते माल को बंद कर दिया गया है।स्थानीय लोगों द्वारा युवक को किसी प्रकार से पिक्चर पैलेस चौक पहुंचाया गया।

जहां से एक सौ आठ की मदद से उसे उपचिकित्सालय ले जाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अरविंद कुमार पुत्र श्री सुरेंद्र सिंह 19 वर्ष निवासी जिला अमरोहा रसूलपुर गामड़ी उत्तर प्रदेश आवास समर हाउस एक होटल में कर्मचारी है। साथ ही बात गैस सिलेंडर से गुब्बारों में गैस भरा करता था जिस कारण गैस सिलेंडर फटने से उसके पैर के चिथड़े उड़ गए। युवक की हालत स्थिर बनी रही और उसे देहरादून भेज दिया गया।