आखिर क्यों जुड़ा पंत के साथ उर्वशी का नाम? सामने आई पूरी कहानी

जनादेश/डेस्क: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच का विवाद अब खत्म होते नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने ‘मिस्टर आरपी’ का खुलासा कर ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है। हालांकि, इस पूरे विवाद के दौरान लोगों के मन में यही सवाल उठ रहे थे कि आखिरकार यूजर्स ने ‘आरपी’ से ऋषभ पंत को निशाने पर क्यों लिया? आइए आज हम आपको बताते हैं कि ऋषभ पंत से उर्वशी का नाम कैसे जुड़ा…

बता दे कि साल 2018 में ऐसे कयास लगाए गए थे कि क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दरअसल, दोनों को कई बार लंच-डेट पर जाते हुए देखा गया था। दोनों कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हालांकि, कुछ समय बाद पंत के उर्वशी को ब्लॉक करने की खबरें भी सामने आयी थी। चार साल बाद उर्वशी संग क्यों जोड़ा गया ऋषभ पंत का नाम? मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में उर्वशी ने एक कहानी बताई। उन्होंने कहा- “मैं एक बार वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे। वह लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी। मिस्टर RP मुझे कॉल करते रहे। मेरे फोन में 17 मिस्ड कॉल थीं। फिर हम मुंबई में मिले, लेकिन तब तक मीडिया में चीजें आ चुकी थीं।” इस पूरे इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने मिस्टर RP कौन है? यह नहीं बताया। हालांकि, इंटरव्यू के वायरल होने के बाद पंत और उर्वशी को लेकर विवाद एकबार फिर बढ़ गया है।

इसी के साथ इंटरव्यू के वायरल होने के बाद ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा – कैसे कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ नाम, फेम, पॉपुलैरिटी और हेडलाइन में आने के लिए झूठ बोल देते हैं। यह देखकर दुख होता है कि लोग कैसे नाम और फेम के इतने भूखे हैं। भगवान उनका भला करे। पंत ने साथ ही में स्टोरी में यह भी लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है। यूं तो ऋषभ ने कहीं भी उर्वशी का जिक्र नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स दावा करने लगे कि पंत ने यह अभिनेत्री के लिए ही लिखा है। उर्वशी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है। इसमें भी उन्होंने पंत का नाम लिए बिना उनको जवाब दिया है। उर्वशी ने लिखा- छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए। रक्षाबंधन मुबारक हो। RP छोटू भैया। किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए।

इस पोस्ट के बाद उर्वशी रौतेला की हर स्टोरी को ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जाने लगा। हालांकि, मामला तब बढ़ा जब उर्वशी रौतेला भारत-पाकिस्तान का मुकाबला देखने के लिए दुबई पहुंच गईं और फिर हाथ जोड़कर ‘मिस्टर RP’ से माफी भी मांगने लगी। इतना ही नहीं अगले दिन उर्वशी ने सिंपल सी साड़ी पहने माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और खुले बालों के साथ तस्वीर पोस्ट कर लिखा, ‘मौत से पहले भी एक और मौत होती है, देखो जरा अपनी मोहब्बत से दूर  होकर’। फिर क्या था, उर्वशी की इस पोस्ट पर लोग जमकर चुटकी लेने लगे। इसके बाद उर्वशी टी20 वर्ल्ड कप देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गईं। इतना ही नहीं उर्वशी ने फ्लाइट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि वह प्यार को फॉलो करते हुए ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं। इससे फैंस यह कयास लगाने लगे कि उर्वशी भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत के पीछे-पीछे वहां गई हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने तो उन्हें जमकर ट्रोल भी किया।