गाय से भिड़ी वंदे भारत एक्सप्रेस, ये हुए ट्रेन के अगले हिस्से के हाल 

जनादेश/अहमदाबाद: गुजरात से एक खबर सामने आ रही हैं। दरअसल एक बार फिर वंदे भारत एक्सप्रेस शनिवार को एक गाय से टकरा गई। जिसके तहत ट्रेन का अगला हिस्सा मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। ये हादसा वलसाड़ के अतुल रेलवे स्टेशन पर हुई। वंदे भारत एक्सप्रेस वलसाड़ के अतुल रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी। इसी बीच अचानक तेज रफ्तार ट्रेन के सामने एक गाय आ गई। गाय ट्रेन की चपेट में आ गई। गाय के टकराने से ट्रेन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। ये घटना सुबह करीब 8 बजकर 17 मिनट की है।

इस घटन के बाद ट्रेन करीब 26 मिनट तक अतुल रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। बताया जा रहा हैं कि वंदे भारत एक्सप्रेस का कपलर कवर भी क्षतिग्रस्त हो गया है। और बीसीयू कवर भी डैमेज हो गया है।वहीं हादसे के बाद ट्रेन की एक बोगी भी अलग हो गई थी।

हालांकि घटना में पानी का पाइप भी क्षतिग्रस्त हो गया जिसकी वजह से पानी की आपूर्ति भी प्रभावित हुई है। लेकिन यात्रियों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। गौरतलब है कि गुजरात में वंदे भारत एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने का ये कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी ट्रेन शिकार हो चुकी हैं।