उत्तराखंडः एम्स में एक और नर्स मिली कोरोना पॉजिटिव, 60 हुई संक्रमितों की संख्या

देहरादून। उत्तराखंड में आज एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। एम्स ऋषिकेश की एक नर्सिंग स्टाफ में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने की मरीज में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की है। इसके साथ अब प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 60 हो गई है। वहीं, 39 मरीज ठीक हो चुके हैं।
जानकारी के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव नर्सिंग स्टाफ यूरोलॉजी डिपार्टमेंट में तैनात थी। शनिवार को मरीज में कोरोना के लक्षण दिखने पर सैंपल लिया गया था। आज मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मरीज के संपर्क में आए लोगों की भी जांच कराई जा रही है। वहीं, जहां मरीज रहती है उस जगह को भी सील किया जा रहा है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि संक्रमित नर्सिंग स्टाफ कल भी ड्यूटी पर थी, इसलिए मरीज के संपर्क में आए लोगों को क्वारंटीन किया जाएगा। एक और कोरोना पाजिटिव मिलने के साथ ही उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 60 हो पहुंच गई है। इसमें से 39 मरीज ठीक होकर घर चले गए हैं।

वहीं, सरकार ने चार मई से उत्तराखंड के 10 ग्रीन और दो ऑरेंज जोन वाले जिलों में सुबह सात से शाम चार बजे तक व्यावसायिक प्रतिष्ठान और दुकानें खोलने की भी अनुमति दे दी है। इसके साथ ही अब प्रदेश में रह रहे मजदूर भी घर वापसी करने लगे हैं।