उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को कहा- ‘आई लव यू’? 

जनादेश/डेस्क: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अभिनेत्री का हर सोशल मीडिया पोस्ट क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जा रहा है। आपको बता दे कि इतना ही नहीं, बीते दिनों उर्वशी ऑस्ट्रेलिया गई थीं तब लोगों ने दावा किया था कि वह ऋषभ पंत के पीछे ही वहां गई हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर उर्वशी का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें बार-बार आई लव यू… आई लव यू कहती दिख रही थीं। हालांकि, अब उर्वशी ने इस वीडियो की सच्चाई बताई है।

इतना ही नहीं इन दिनों उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह लगातार फैंस के बीच कुछ न कुछ शेयर कर रही हैं। बीते दिनों, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कहती दिख रही थीं, ‘एक बार आई लव यू कह दो… एक बार आई लव यू बोल दो प्लीज।’ उर्वशी ने जैसे ही यह वीडियो पोस्ट किया। इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया। हर किसी को लगा कि यह वीडियो भी ऋषभ पंत के लिए है।

साथ ही इस वीडियो के वायरल होने के बाद उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस वीडियो की सच्चाई बताई है। अभिनेत्री ने लिखा, ‘इन दिनों मेरा आई लव यू वीडियो वायरल हो रहा है। मैं साफ कर देना चाहती हूं कि यह वीडियो सिर्फ एक्टिंग मकसद से था। यह एक डायलॉग सीन के लिए डायरेक्ट किया गया था ना ही यह किसी स्पेशल व्यक्ति के लिए था और ना ही वीडियो कॉल का हिस्सा है।’ हालांकि वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वहां पर अभिनेत्री टीम इंडिया को चियर करने गई हैं। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि उर्वशी ऑस्ट्रेलिया किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में गई हैं।