Urfi Javed ने पहनी 2 हजार सिम कार्ड से बनी ड्रेस

जनादेश/डेस्क: उर्फी जावेद हमेशा अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। कभी वह कांच से बनी ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी उनकी ड्रेस जंजीर से बनी ड्रेस। ऐसे ही विभिन्न तरह के फैशन सेंस से उर्फी ने हर बार सभी को हैरान किया है। अब एक बार उर्फी एक नए लुक में दिखीं जिसे देखकर उनके फैंस चौंक गए। उन्होंने इस बार सिम कार्ड से बनी हुई ड्रेस पहनकर पोज दिए हैं। इसकी तस्वीर उर्फी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

आपको बता दें कि उर्फी ने शुक्रवार को अपना नया लुक दिखाया। जिसमें उन्होंने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहना हुआ है। उनके पूरे ड्रेस पर सिम कार्ड चिपकाया गया है। उनकी इस ड्रेस के लिए 2 हजार सिम कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। ड्रेस ब्लू और येलो कलर के कॉम्बिनेशन में बना है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने स्ट्रेट हेयर रखा और हाई हील्स कैरी किया है।

उर्फी ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्या आप यकीन कर सकते हैं कि ये सिम कार्ड से बना है?’ उर्फी अपने कपड़ों और लुक्स को लेकर जिस तरह का एक्सपेरिमेंट करती हैं कई बार उन्हें ट्रोल भी किया जाता है लेकिन वह ट्रोलर्स को करारा जवाब देने में भी पीछे नहीं रहतीं।