उर्फी जावेद ने बताया खुद को फीमेल रणवीर सिंह

जनादेश/डेस्क: उर्फी जावेद आये दिनों अपने अतरंगी कपड़ों के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे कि उर्फी जावेद के फॉलोअर्स कई बार उनकी तुलना रणवीर सिंह से कर देते हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी अक्सर अतरंगी कपड़ों में नजर आ जाते हैं इसी के साथ हाल ही में वह न्यूड फोटोशूट भी करवा चुके हैं। आपको बता दे कि एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने पहली बार खुद ही अपने आप को फीमेल रणवीर सिंह बताया है।

एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि वह अगर एक शब्द में रणवीर सिंह को परिभाषित करना चाहें तो वह क्या कहेंगी? जवाब में उर्फी जावेद ने कहा- मुझे लगता है कि मैं फीमेल रणवीर सिंह हूं और वह मेल उर्फी जावेद हैं। बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में जब उर्फी जावेद से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी अपने किसी आउटफिट में बहुत असहज महसूस हुआ है? तो उर्फी का जवाब चौंकाने वाला था।

हालांकि उर्फी जावेद ने कहा- मैं झूठ नहीं बोलूंगी, कई बार ऐसा होता है। लेकिन मैं अपनी बॉडी में बहुत कंफर्टेबल फील करती हूं। मुझे शर्म नहीं आती। अगर कभी कोई वार्डरोब मालफंक्शन हुआ भी तो मुझे घंटा कुछ फर्क नहीं पड़ता है। सबने तो सब देखा ही हुआ है। ऐसा कुछ नया तो दिख नहीं जाएगा। मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है, बस साइज का फर्क है।रणवीर से शादी करना चाहती हैं उर्फी! बता दें कि एक तरफ जहां ‘कॉफी विद करण’ में रणवीर सिंह उर्फी जावेद का नाम लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं वहीं दूसरी तरफ उर्फी जावेद ने भी रणवीर सिंह के लिए शादी का प्रस्ताव रख दिया था। उर्फी जावेद ने कहा- अगर कभी रणवीर सिंह को दूसरी शादी करनी हो तो मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं रणवीर।