प्रदीप मेहरा की मदद को आगे आई यूपी सरकार

जनादेश/देहरादून:  उत्तराखंड के प्रदीप मेहरा का वीडियो वायरल होते ही लोग उनके दीवाने हो गए. लाखों लोगों ने उन्हें अपना आदर्श और आदर्श बनाया। जैसे ही यह इंटरनेट पर वायरल हुआ, अब वह इतना व्यस्त है कि उसके पास खाने का भी समय नहीं है। प्रदीप को लाखों लोगों का अपार प्यार मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जब से वीडियो वायरल हुआ, कई लोगों के पास कॉल आने लगे, इसलिए अब वे अपने लिए समय नहीं बचा पा रहे हैं। जब मैं सोता हूं तो ऐसा लगता है कि कुछ ही दिनों में चीजें बहुत बदल गई हैं। व्यस्त होने के कारण प्रदीप को अब अपने प्रियजनों से भी बात करने का समय नहीं मिल पाता है। शुक्रवार को प्रदीप ने कहा कि वह जल्द ही अपनी मां से मिलेंगे।

प्रदीप को गौतमबुद्धनगर जिला प्रशासन से इलाज का प्रस्ताव मिलने की चर्चा है। हमने उन्हें बताया कि प्रदीप मेहरा तीन दिन से सेक्टर-16 स्थित रेस्टोरेंट में काम नहीं करने जा रहे हैं क्योंकि काफी लोग उनसे मिलने आ रहे हैं इसलिए काम में दिक्कत हो रही है. वहीं प्रदीप अब अपनी एकेडमी में ट्रेनिंग लेने की तैयारी में हैं। आपको बता दें कि प्रदीप के पास अपनी निजी कंपनी का टैबलेट है। प्रदीप मेहरा सेना में शामिल होना चाहते हैं और इसके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। प्रदीप अपने जोश और जुनून के कारण आकर्षण का केंद्र बने और इसी वजह से प्रदीप को पढ़ाने के लिए संस्थान आगे आ रहे हैं।

लेकिन उन्होंने साफ कर दिया है कि वह सेना में भर्ती होना चाहते हैं। वह अपनी मेहनत से लोगों की नजरों में आए हैं और वह अपना लक्ष्य रखेंगे। 12 तक पढ़ाई करने के बाद अब प्रदीप सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहा है। प्रदीप मेहरा की मां दो साल से बीमार हैं और उनका इलाज दिल्ली में जारी है। मां के इलाज का खर्च इतना ज्यादा है कि प्रदीप का कर्ज बढ़ गया है. परिवार की मदद के लिए प्रदीप को नौकरी करनी है, साथ ही सेना में भर्ती होने का उनका सपना भी बरकरार है। नोएडा की सड़कों पर आधी रात को दौड़ते प्रदीप का वीडियो वायरल हो गया है।