चोरियां कर बना डाला दो मंजिला मकान

जनादेश/डेस्क: हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि सोने और चांदी के जेवरात और नगदी बरामद हुई है। एसपी सिटी ने बताया कि एक आरोपी अमित पूर्व में भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है। कुछ माह पूर्व ही वह जमानत पर छूटकर आया है।

उन्होंने बताया कि अमित पेशेवर चोर है और चोरी से ही संसाधन जुटाकर उसने सुमननगर क्षेत्र में दो मंजिला मकान बनाया हुआ है। आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी, जिससे की उसकी संपत्ति भी जब्त की जा सके।

वहीं मामले पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि शिवालिक नगर निवासी प्रदीप कुमार गुप्ता 21 अगस्त की रात अपने परिवार के साथ कहीं बाहर गए हुए थे। इसी दौरान उनके घर का ताला तोड़कर नगदी और जेवरात चोरी कर लिए गए । जिसपरमुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई थी।

सीसीटीवी में मिले अहम सुराग के चलते आरोपी अमित पुत्र धर्मपाल निवासी सभानपुर थाना खेकड़ा जनपद बागपत उत्तर प्रदेश और शुभनीत पुत्र भगवतशरण निवासी ग्राम मथुरा थाना असमोली जनपद संभल उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया।इस दौरान  पुलिस टीम में रमेश तनवार, एसएसआई अनुरोध व्यास, उप निरीक्षक मनोज सिरोला, सुमन नगर चौकी प्रभारी इंदर सिंह गढ़िया, औद्योगिक क्षेत्र चौकी प्रभारी अशोक सिरस्वाल, कांस्टेबल दीप गौड़ और विवेक गुसाईं शामिल रहे।