कोरोना संक्रमित BSF के दो जवानों की मौत, अबतक 195 जवान पॉजिटिव

नई दिल्लीः देश में कोरोना का कहर जारी है। सेना के जवान भी इसकी चपेट से अछूते नहीं है। गुरूवार को BSF के दो जवानों की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जवानों की मौत पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया है। बता दें कि अब तक BSF के 195 जवान कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. आज 41 नए मामले सामने आए है। अब तक दो की मौत हो चुकी है और दो जवान इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं, जिसके बाद 195 एक्टिव केस हैं।
बीएसएफ ने बयान जारी कर बताया कि एक जवान को अपने इलाज के दौरान कोरोना का संक्रमण हुआ था। एक जवान की 4 मई को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में मौत हुई। इस जवान को 3 मई को यहां भर्ती कराया गया था। शुरू में जवान को सामान्य वार्ड में भर्ती कराया गया था जहां से 4 मई को उसे ICU में शिफ्ट कराया गया। जवान की मौत के बाद उसका कोविड-19 टेस्ट कराया गया। 6 मई को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। उधर, उत्तर प्रदेश के शामली में RPF का एक जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जवान के परिवार के 8 सदस्यों को क्वारनटीन कर दिया गया है। कॉन्स्टेबल 2 मई को शामली से चेन्नई गया था। उसके संपर्क में आए 13 कॉन्स्टेबल के सैंपल लिए गए हैं।
BSF जवानों की मौत पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया कि BSF के दो बहादुर जवानों की कोरोना से मौत पर गहरी पीड़ा हुई। मैं उनके असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करता हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना. भगवान उन्हें इस दुखद नुकसान का सामना करने की शक्ति दे. शांति शांति।