पेयजल निगम के खिलाफ व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

जनादेश/मसूरी: पेयजल निगम द्वारा बिछाई जा रही यमुना मसूरी पेयजल योजना के खिलाफ आज व्यापारियों का आक्रोश फूट पड़ा और व्यापारी सड़कों पर आ गये मसूरी व्यापार मंडल के अध्यक्ष रजत अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारियों ने ग्रीन चौक पर धरना प्रदर्शन किया। और पेयजल निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व्यापारियों का आरोप है। कि पेयजल निगम द्वारा बिछाई जा रही पाइप लाइन का कार्य कछुआ गति से किया जा रहा है साथ ही इसमें गुणवत्ता का भी ध्यान नहीं रखा गया है।

पाइप लाइनों को बिना टेस्टिंग के बिछाने को लेकर भी व्यापारी आक्रोशित दिखे मौके पर व्यापार संघ के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि वे इस योजना का विरोध नहीं करते हैं। लेकिन जिस प्रकार से कछुआ गति से कार्य किया जा रहा है। और कार्य की गुणवत्ता का ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे आने वाले समय में और अधिक परेशानी होगी साथ ही सड़कों की दयनीय हालत है और यहां पर पर्यटक सीजन भी शुरू होने वाला है।

जिससे कि पर्यटक मसूरी से क्या संदेश लेकर जाएंगे उत्तराखंड होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप साहनी ने कहा कि यह योजना काफी लाभदायक है। और मसूरी वासियों को इसका लाभ मिलेगा लेकिन पेयजल निगम और ठेकेदारों की मिलीभगत से इस काम में लापरवाही बरती जा रही है। और पूरी माल रोड को खोद दिया गया है जिसकी अभी तक मरम्मत का कार्य भी शुरू नहीं किया गया है। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द मसूरी की माल रोड सहित अन्य स्थानों पर भी सड़कों का डामरीकरण किया जाए।