PM मोदी को ट्रोल करने के चक्कर में खुद ही ट्रोल हुए TMC सांसद

जनादेश/नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर एक्टिविटी पर विपक्ष के नेताओं की नजर रहती है। विपक्ष के नेता प्रधानमंत्री को घेरने के लिए मौका भी मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं, लेकिन TMC सांसद जवाहर सरकार ने तो PM मोदी को घेरने के लिए ‘कैमरा निकॉन का और कवर कैनन ‘ वाली एडिटेड फोटो ट्वीटर में शेयर किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा सभी आंकड़ों पर ढक्कन रखना एक बात है, लेकिन कैमरे के लेंस पर कवर रखना सरासर दूरदृष्टि है। इस ट्वीट पर TMC सांसद जवाहर सरकार को ट्वीटर यूजर्स ही ट्रोल करने लगे, जिसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट करना ही सही समझा।

वहीं ट्वीट डिलीट करने से पहले बीजेपी नेता सुकांत मजूमदार ने TMC सांसद के एडिटेड फोटो वाले ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए TMC प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ” TMC के राज्यसभा सांसद कैनन कवर के साथ निकॉन कैमरे की फोटो एडिट करके शेयर कर रहे हैं, फर्जी प्रचार फैलाने का इतना बुरा प्रयास। इसके बाद उन्होंने ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा किसी ऐसे व्यक्ति को बेहतर तरीके से नियुक्त करिए, जिसके पास कम से कम सामान्य ज्ञान हो।

दरअसल बीते दिन शनिवार को नामीबिया से विशेष विमान के जरिए 8 चीते भारत लाए गए हैं, जिनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में छोड़ा। इसके बाद मोदी ने उन चीतों की फोटो किल्क किया और ट्वीट करके शेयर करते हुए खुशी जाहिर की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की धरती पर चीतों की मौजूदगी पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत की धरती पर चीता लौट आए हैं, जिसके साथ ही भारत की प्रकृति प्रेमी चेतना भी पूरी शक्ति से जागृत हो उठी है। उन्होंने नामीबिया और वहां की सरकार को इसके लिए धन्यवाद कहा।

एडिटेड वीडियो और फोटोज के जरिए एक दूसरे पर निशाना साधना भारतीय राजनीति में आम बात हो गई है। आए दिन कोई नेता, कार्यक्रर्ता यहां तक की विधायक और मंत्री भी एडिटेड वीडियोज और फोटोज के जरिए दूसरे पार्टी के नेताओं पर निशाना साध रहे हैं।