साढ़े तीन साल की मासूम के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म

जनादेश/किच्छा: ऊधम सिंहनगर जिले के किच्छा से एक बेहद ही शर्मनाक घटना की खबर सामने आई है। यहां एक साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची के साथ उसके ही मौसरे भाई ने दुष्कर्म किया। उसके बाद अपना जुर्म छुपाने के लिए उस मासूस की हत्या कर उसके शव को डैम में फेंक दिया। पुलिस ने देर रात मासूम का शव बरामद कर लिया। बच्ची का पोस्टमार्टम पैनल के माध्यम से करवाने के निर्देश दिए गए हैं।

कलकत्ता फार्म चौकी अंतर्गत गांव में एक बच्ची गुरुवार की दोपहर अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसका मौसेरा भाई उसे अपनी बाइक पर बैठा कर ले गया। जब काफी देर तक बच्ची नहीं आई तो स्वजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। जब स्वजनों को उसके मौसरे भाई के साथ जाने की जानकारी मिली तो उसके घर जाकर पता किया। पर उन्होंने जब कुछ नहीं बताया तो अनहोनी की आशंका से ग्रसित हो स्वजन कलकत्ता फार्म चौकी पहुंचे। बच्ची के गायब होने की सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।

पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपित युवक के साथ ही उसके माता पिता के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा दर्ज होते ही पुलिस ने आरोपि को देर शाम हिरासत में ले लिया जिसके बाद उससे पूछताछ की गई जिसके बाद पुलिस का शक गहरा हो गया। युवक लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा। देर शाम पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या कर शव को किच्छा डैम में फेंकने की बात कही।

आरोपियों से मिली जानकारी के जरिए पुलिस ने बच्ची का शव किच्छा डैम को जाने वाली सड़क किनारे झाड़ियों से बरामद कर लिया। बच्ची का शव मिलने पर स्वजनों में कोहराम मच गया। वहीं ग्रामीणों ने आरोपित युवक को उनके हवाले करने की मांग कर हंगामा काटा। पुलिस ने बमुश्किल युवक को वहां से निकाला। पुलिस बच्ची के शव का पैनल के माध्यम से पोस्टमार्टम करवा, उसकी वीडियो ग्राफी करवाने के निर्देश दिए हैं।