पर्दे पर ये कलाकार निभा चुके है,भाई-बहन और लवर की भूमिका

जनादेश/मुंबई: कई अभिनेता समय-समय पर विभिन्न प्रकार की भूमिकाएँ निभाते हैं। कई अभिनेताओं ने फिल्मों में भाइयों और बहनों और कभी प्रेमियों की भूमिका निभाई है। हम आपके लिए ऐसे ही कुछ एक्टर्स के नाम लेकर आए हैं। वो लोग आ गये। पहला नाम प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह का है। फिल्म गुंडे में प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री थी। उन्होंने बहन की भूमिका निभाई। यह उन दो अभिनेताओं में से एक है, जिन्होंने न केवल ऑन-स्क्रीन रोमांस किया, बल्कि भाइयों की भूमिका भी निभाई।

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने मोहब्बतें, देवदास और ऐ दिल है मुश्किल में प्रेमी की भूमिका निभाई, जबकि दोनों ने 2000 की फिल्म जोश में भाइयों की भूमिका निभाई।दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को देसी बॉयज़ में अफेयर करते देखा गया था। हाल ही में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को रेस 2 में भाई के रूप में देखा गया था।

दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल को फिल्म ओम शांति ओम में प्रेमी के रूप में देखा गया था। इसके बाद दीपिका पादुकोण ने हाउसफुल में अर्जुन रामपाल की छोटी बहन की भूमिका निभाई। जूही चावला और अक्षय कुमार मिस्टर और मिसेज खिलाड़ी फिल्म में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने प्रेमियों की भूमिका निभाई थी। उसके बाद रिश्ता हो गया। इन दोनों ने ऑफ लव में भाई और बहन की भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड में पर्दे पर कोई भी किसी के साथ कोई भी रिश्ता निभा सकता है। सभी कलाकार अपने किरदार के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश करते हैं।