अंकिता भंडारी के हत्यारों की मुश्किलें बढ़ना तय, एसआईटी का बना प्लान

जनादेश/ऋषिकेश: अंकिता मर्डर केस में हत्यारोपियों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। एसआईटी ने मुकदमे में देह व्यापार सहित दो धाराएं बढ़ाई हैं। अब आरोपियों पर गैंगस्टर लगाने की तैयारी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो मंगलवार तक गैंगस्टर की कार्रवाई की जा सकती है। तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेने के बाद एसआईटी ने अपनी जांच लगभग पूरी कर ली है।

जांच के दौरान जुटाए सबूतों को चंडीगढ़ स्थित लैब में भेजा गया। वहां से रिपोर्ट जल्द आने की उम्मीद है। एसआईटी ने जांच के बाद तथ्यों और गवाहों के बयान के आधार पर केस के आरोपियों पर देह व्यापार सहित दो धाराएं भी विवेचना में बढ़ा दी हैं। अब पुलिस आरोपियों को गैंगस्टर में निरुद्ध करने की तैयारी कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक मुख्यालय स्तर से इसके निर्देश भी आला अफसरों की ओर से जारी कर दिए गए हैं। सूत्रों की मानें तो दो दिन के भीतर अंकिता के हत्यारोपियों पर गैंगस्टर ऐक्ट की कार्रवाई होने के आसार हैं। बता दें कि दबाव के चलते एसआईटी और सरकार मामले में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरतना चाहती है। सीएम धामी ने भी अंकिता के परिजनों को उनकी बेटी के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का भरोसा दिया है।