शादी के दिन हवालात पहुंचा दूल्हा, फिर छोटा भाई ले गया बारात

जनादेश एक्सप्रेस/गोरखपुर। गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इधर गुलरिया इलाके में बारात लेकर गए युवक को पुलिस ने रोक लिया और थाने ले गई। दरअसल, एक युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने 12 फरवरी को मंदिर में शादी कर ली। बुधवार को शादी होने वाली थी।

युवती के हंगामा करने पर पुलिस युवक को लेकर थाने चली गई। जिसके बाद परिजन ने घटना की जानकारी लड़की के पिता को दी तो वह छोटे बेटे से शादी करने तैयार हो गए। जिसके बाद छोटा भाई बरात लेकर गया।

बिहार के छपरा जिले की रहने वाली प्रतिभा चौरसिया ने गुलरिहा थाना पुलिस को बताया कि तीन वर्ष पहले उसकी मुलाकात ट्रेन में झुंगिया बाजार निवासी ध्रुव चंद चौरसिया से हुई थी। जान पहचान होने के बाद मोबाइल फोन पर दोनों में बातचीत होती थी। ध्रुव चंद उससे मिलने छपरा भी आने-जाने लगा।

12 फरवरी को उसे वाराणसी घुमाने ले गया और मंदिर में शादी की। पुलिस को उसने शादी का फोटो दिखाते हुए बताया कि बुधवार को ध्रुव चंद्र दूसरी शादी करने बरात लेकर खजनी जा रहा है।

लड़की को लेकर गांव पहुंची गुलरिहा थाने की पुलिस ने मामले की जानकारी धूवर चंद्र के परिजनों व रिश्तेदारों को देते हुए बारात को रुकवा दिया।