हथियारों के दम पर लुटी कार, फिर बाइक छोड़ हो गए फरार 

जनादेश/दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक कार जैकिंग मामला सामने आया हैं। यह घटना 29 तारीख की सुबह करीब 5 बजकर 20 मिनट के आसपास की हैं। दरअसल दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी NH 8 दिल्ली कैंट इलाके से एक शख्स की हथियारों के दम पर कार लूट ली गई है। पुलिस ने जैसे ही जांच शुरू की तो मेरठ के रहने वाले शख्स राहुल ने पुलिस को बताया कि तीन लोग बाइक पर सवार होकर आए थे जिन्होंने हथियारों के दम पर उसकी सफेद रंग की कार लूट ली।

बता दें कि पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसमें यह बिल्कुल स्पष्ट दिखाई दे रहा हैं कि पहले एक बाइक पर सवार होकर 3 लोग आते हैं उसके बाद सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार वहां पहुंचती है।

इस दौरान एक लाल जैकेट वाला शख्स पहले कार की तरफ जाता है उसकी रेकी करता है और उसके बाद जैसे ही कार चालक गाड़ी से बाहर निकलता है तो उसे हथियार के दम पर धमकाने लगता है। औऱ फिर बाइक पर सवार होकर आया दूसरा शख्स कार का दरवाजा खोलने कोशिश करता है लेकिन गाड़ी लॉक होने की वजह से वो उसे नहीं खोल पाता। जबकि तीसरा बदमाश बाइक पर बैठकर सब कुछ देख रहा होता है।

बताया जा रहा हैं कि दोनों बदमाश कार चालक को धमकाने लगते हैं औ कार चालक से धक्का-मुक्की होती है।वह पिस्टल दिखाकर उससे कार की चाबी ले लेते हैं और फिर कार में बैठ जाते हैं।तीनों बाइक को मौके पर छोड़कर कार लेकर फरार हो जाते हैं। हालांकि केस दर्ज कर जांच शुरू हो गई हैं। और सीसीटीवी कैमरे की मदद से इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई हैं।