तमिलनाडु: RSS नेता के घर पर फेंके गए 3 पेट्रोल बम

जनादेश/चेन्नई: तमिलनाडु में शनिवार शाम एक अज्ञात शख्स ने आरएसएस नेता के घर पर तीन पेट्रोल बम फेंके। यह घटना मदुरै के पट्टानाडी इलाके की है। आरोपी पेट्रोल बम फेंककर आसानी से फरार हो गया। हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

राज्य में आरएसएस सदस्य को निशाना बनाया जा रहा है। एक ही दिन में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले चेन्नई के पास तांबरम में आरएसएस नेता के घर पर पेट्रोल बम फेंका गया था।

मदुरै में आरएसएस नेता कृष्णन के घर में फेंके गए पेट्रोल बम की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में देखा जा सकता है कि कृष्णन के घर की तरफ एक व्यक्ति भाग रहा है। उसके हाथ में तीन पेट्रोल बम हैं और वह बारी-बारी से घर में फेंकता है। बम फेंकने के बाद वह बहुत ही आसानी से मौके से फरार हो जाता है।

तमिलनाडु के कुनियामुथुर शहर में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ता सरथ के घर में पेट्रोल बम फेंका गया। इस घटना में एक कार क्षतिग्रस्त हो गई थी। इससे एक दिन पहले गुरुवार को बीजेपी ऑफिस पर पेट्रोल से भरी जलती हुई बोतल फेंकी गई थी। लगातार बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ता दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।