सोशल मीडिया पर भ्रामक अफवाह फैलाने वालों पर हो कड़ी कार्यवाहीः विस अध्यक्ष

देहरादूनः  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत से फोन पर वार्ता कर कहा है कि जिस प्रकार से सोशल मीडिया पर भ्रामक अफवाह फैला कर उनके विषय में दुष्प्रचार एवं मृत्यु से जुड़ी हुई अफवाह फैलाई गई यह अत्यंत निंदनीय है l अग्रवाल ने कहा कि ऐसे व्यक्तियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई होनी ज़रूरी है।
अग्रवाल ने मुख्यमंत्र त्रिवेंद्र सिंह रावत से उस घटना का उल्लेख किया जिसमें एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के निधन से संबंधित भ्रामक प्रचार किया । हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा उनको गिरफ्तारी करने के लिए आदेश जारी किए गए हैं परंतु अग्रवाल ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए आज मुख्यमंत्री से चर्चा वार्ता की l
अग्रवाल ने दूरभाष पर इस प्रकार की घटना की किसी भी जनप्रतिनिधि एवं आम आदमी के साथ पुनरावृत्ति न हो उसके लिए ठोस कदम उठाने के लिए मुख्यमंत्री से आग्रह भी किया है।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने राज्य में कोरोना संक्रमण से राहत बचाव कार्यों के लिए मुख्यमंत्री के साथ-साथ संपूर्ण सरकार ,पुलिस प्रशासन चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग आदि सहित अन्य लोगों का आभार व्यक्त किया है।