सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज

जनादेश/लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को बिना जानवरों का नाम लिए भारतीय जनता पार्टी पर एक बार फिर हमला बोलाविधानसभा चुनाव के दौरान भी यादव जानवरों के मुद्दे पर अपनी जनसभाओं में बीजेपी पर जमकर हमला बोलते थेसपा प्रमुख ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक समाचार क्लिपिंग साझा की।

जिसमें कहा गया है कि “उत्तर प्रदेश में 11 लाख से अधिक जानवर खुलेआम घूम रहे हैं, मार्च में दो लोगों की मौत सांडों के हमले से हुई। इसमें एक-एक बैल से लड़ते हुए एक तस्वीर भी सामने आई है। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव अपनी जनसभाओं में आवारा पशुओं के मुद्दे को बहुत प्रमुखता से उठाते थेऔर वह भाजपा का मजाक उड़ाते थे कि किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई है।

महंगाई आसमान छू रही है किसानों की फसल छुट्टा जानवर खाये जा रहे हैं।इस समस्या को देखते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा “हम उत्तर प्रदेश में किसानों को रिहा किए गए जानवरों के कारण होने वाली समस्याओं को गंभीरता से ले रहे हैं और हमने रास्ते खोज लिए हैं। 10 मार्च को आदर्श आचार संहिता को अंतिम रूप दिए जाने और नई सरकार बनने के बाद इस समस्या का समाधान हो जाएगा।