एसपी ने बुजर्गों संग मनाई दिवाली, बोले- खुद को अकेला न समझें

जनादेश/पीलीभीत: पूरे देश में दिवाली का त्यौहार बड़ी धूम धाम से मनाया गया है। सबके चेहरों पर हसी रहे मायूसी न आए इसके लिए इस बार पुलिस विभाग अफसर-कर्मचारियों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बता दे कि दिवाली पर जरुरतमंदों को पूजन का सामान और कपड़े-मिठाई बांटी गई। साथ ही एसपी समेत कई अधिकारियों ने अपनों से दूर वृद्धाश्रम में रह रहे बुजुर्गों संग समय बिताते हुए त्योहार मनाया।

इस दौरान उन्हें उपहार भेंट करते हुए आशीर्वाद लिया और उनकी दिक्कतों को भी जाना। देखा जाए तो पिछले कई सालों से इस तरह के काम किए जा रहे हैं। सोमवार को भी पुलिसकर्मी इस भूमिका को निभाते नजर आए। पुलिस कर्मियों ने समाजसेवियों के साथ तो कहीं अकेले ही पहुंचकर सड़क किनारे गुजारा कर रहे जरुरतमंदों को दिवाली के दिन अकेले होने का अहसास नहीं होने दिया।

अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी उन्हें पूजन सामग्री, दीये, मिठाई, कपड़े आदि मुहैया कराते रहे। वहीं दोपहर बाद एसपी दिनेश कुमार, एएसपी डॉ.पवित्र मोहन त्रिपाठी, सीओ सिटी सुनील दत्त टीम के साथ वृद्धाश्रम पहुंचे और वहां रहने वाले बुजुर्गों संग काफी समय बिताया।

इस दौरान उन्हें उपहार भेंट कर वार्ता की गई। बुजुर्गों के चेहरों पर भी मुस्कान दिखी और उन्होंने आशीर्वाद भी दिया। एसपी ने कहा कि कोई भी बुजुर्ग अपने आप को बेसहारा न समझें। पुलिस हर सुख दुख में उनके साथ है।