सचिन तेंदुलकर ने इन दो चीजों को बताया अपनी जिंदगी का कॉम्बो

जनादेश/डेस्क: भारत के महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर कई लोगों के लिए आदर्श रहे हैं। पूर्व अंतरराष्ट्रीय बल्लेबाज सचिन के लाखों करोड़ों चाहने वाले हैं जो उनको अपनी प्रेरणा मानते हैं। तेंदुलकर भी अपने फैंस और चाहने वालों की भावनाओं को अच्छे से समझते हैं। इसलिए वह समय समय पर अपने प्रशंसकों और फॉलोवर के बीच कुछ पॉजीटिव और अच्छा फील कराने वाला वीडियो या कोई बात लेकर आते हैं। ऐसे ही आज भी सचिन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बल्ले के हैंडल की पकड़ को साफ करने का एक ट्यूटोरियल देते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में किशोर कुमार का संगीत बज रहा है।

सचिन ने वीडियो में कैप्शन दिया है… ‘बैट एंड म्युजिक, ए कॉम्बो फॉर ए लाइफ टाइम.’ बता दें कि उन्होने बैट और संगीत को ताउम्र साथ रहने वाला कॉम्बो बताया है। वीडियो में तेंदुलकर अपने बल्ले के हैंडल की पकड़ को साबुन लगाकर धो रहे हैं. इसमें वह ग्रिप काे अत्यधिक सावधानी से धोने की सलाह देते हैं, ताकि पानी से बल्ला गीला न हो जाए।

वीडियो में सचिन तेंदुलकर कहते हैं कि ‘मुझे लगता है कि ये कोई नहीं सीखाता है> साथ ही बैठग्राउंड में बज रहे संगीत को लेकर भी कहते हैं कि ये मेरे साथ हमेशा रहता है, चाहे वह लता दीदी, आशा ताई, किशोर कुमार हों या आज के नए संगीतकार। मैं सभी गाने पसंद करता हूं और सुनता हूं।’