यूपी में बदमाश बेखौफ, फोन पर पीड़ितों को दे रहे जान से मारने की धमकी

दबंगों द्वारा पीड़ित को फोन पर दी गई जान से मारने की धमकी पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीरा के व्हाट्सएप नंबर पर की शिकायत दबंगों का ऑडियो हुआ वायरल

सुल्तानपुर: थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के हरिहरपुर पोस्ट रामपुर दुबेपुर निवासी बृजलाल यादव गांव के ही कुछ दबंगों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है । जब पीड़ित थाने पर प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचा तो पीड़ित को थाने में बैठा लिया गया। पीड़ित ने बताया कि उसने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा के व्हाट्सएप नंबर पर ही है। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

क्या है पूरा मामला

पीड़ित के भाई बृजलाल यादव वाह उनके साथ दो अन्य लोग 75 2020 को लगभग 1:00 बजे गांव के एक रास्ते से सत्येंद्र पांडे के घर के सामने से जा रहे थे। तभी सत्येंद्र पांडे और उनके घर के कुछ अन्य सदस्यों ने राकेश यादव को गाली गलौज देने लगे और घर में उठा ले गए और राकेश यादव के जमकर पिटाई कर दी। जब किसी तरीके राकेश यादव घर से छूटकर भाग निकला।

तब आनन-फानन में देहात कोतवाली में प्रार्थना पत्र दिया लेकिन पीड़ित की एफआईआर दर्ज हुई बल्कि गांव के दबंग संजय संजय पांडे सत्येंद्र पांडे आदि लोगों ने पुलिस की सांठगांठ से पीड़ित के खिलाफ एफआईआर करा दी। जब पीड़ित के भाई बृजलाल को इस बात का पता चला तो उसने रमेश पांडे को भी जान से मारने की धमकी दी जाती है। यह ऑडियो वायरल हो गया लेकिन अभी तक एफ आई आर दर्ज नहीं हुई है।