कोरोना से जंग जारी,ऋषिकेश व्यवसायी ने किए पीएम केयर फंड में किए एक लाख रुपए दान

ऋषिकेश । देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से जंग लड़ने के लिए आर्थिक सहयोग देने के मामले में प्रदेशवासी पीछे नहीं है। सरकार भले ही अपने स्तर पर हरसंभव उपाय कर रही है और कई कदम उठा रही है लेकिन इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए राज्य के लोग भी राष्ट्र को हरसंभव सहयोग कर रहे है।इसी क्रम में आज ऋषिकेश के व्यवसायी साकेत कनौडिया ने अपनी विभिन्न फर्मों के माध्यम से 1 लाख 2 हजार रुपये सहायता राशि के चेक पीएम केयर फंड में एवं 11000 रुपये सहायता राशि का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दान करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को सौंपे।

ऋषिकेश के व्यवसायी साकेत कनौडिया द्वारा अपनी डायमंड ड्रिलिंग एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी एवं सीडीबी इस्टेट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से 51-51 हजार रुपये के दो चेक पीएम केयर फंड व साथ ही 11000 रुपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि के रूप में दान दिया गया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने साकेत कनौडिया का आभार व्यक्त किया। अग्रवाल ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए प्रधानमंत्री जी के द्वारा गठित प्रधानमंत्री राहत कोष एवं मुख्यमंत्री राहत कोष में काफी संख्या में लोग बढ़चढ़कर सहयोग कर रहे है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने इस आपात स्थिति में कोरोना पीड़ितों की चिकित्सा सेवा में निरंतर कार्यरत स्वास्थ्य एवं चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े हुए सभी स्टाफों, नागरीय निकाय के अमलो सहित निरंतर साफ-सफाई में लगे स्वच्छता कर्मचारियों, पुलिस विभाग के अधिकारियों- कर्मचारियो व अन्य आपातकालीन कर्मियों का उत्साहवर्धन करने, उनकी मदद करने और समर्थन देने की जनता से अपील की है।