200 करोड़ के क्लब में शामिल हुयी रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’

जनादेश/मुंबई: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 215 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के रिलीज के 11वें दिन में एक नोट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट सोमवार को 11 दिन पुराना हो गया है। फिल्म आने वाले कुछ हफ्तों तक थिएटर में अभी और रहेगी। हमें ऑडियंस का फीडबैक भी मिला, इसमें कुछ लोगों ने फिल्म को बहुत अच्छा तो कुछ ने ठीक-ठाक बताया। इससे हम बहुत कुछ सीख रहे हैं। इस दौरान कई फैन मेड थ्योरीज भी सामने आईं। इसें मैं भविष्य में यूज करूंगा।फिल्म का पहला पार्ट अभी ही रिलीज हुआ है। मैं अभी इसके दूसरे पार्ट पर काम करने के तैयार नहीं हूं। लेकिन ऑडियंस से मिल रही एनर्जी के बाद मैं दोबारा काम करने के लिए तैयार हूं।

गौरतलब है कि अयान मुखर्जी के निर्देशन बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ 09 सितंबर को भारत की 5,019 स्क्रीन्स और ओवरसीज में करीब 3,894 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। इसमें रणबीर कपूर ,आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन अक्किनेनी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 5 भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है।