ब्रह्मास्त्र की सक्सेस के बाद एक और फिल्म करेंगे रणबीर-आलिया

जनादेश/मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस के बाद साथ में और फिल्में करने की प्लानिंग कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया साथ में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं। साथ ही रिपोर्ट में कहा गया कि कपल को पहले भी साथ में कई फिल्में ऑफर हुई थीं, लेकिन वो ऑडियंस की फीडबैक के बाद ही कोई फैसला लेना चाहते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, “रणबीर और आलिया किसी फिल्म में साथ काम करने से पहले ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। कपल साथ में और फिल्मों में काम करने से पहले ऑडियंस की फीडबैक लेना चाहते थे। उन्हें पहले भी साथ में कई फिल्में ऑफर की गई थीं, लेकिन दोनों ने करने से मना कर दिया। हालांकि, ब्रह्मास्त्र की सक्सेस के बाद दोनों साथ में और फिल्में करने का प्लान कर रहे हैं।”

रिपोर्ट्स में आगे बताया गया, “कपल साथ में एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म करना चाहते हैं। ब्रह्मास्त्र को मिली फीडबैक से दोनों काफी खुश हैं। फ्यूचर में अगर कपल को कोई साथ में काम करने का अच्छा ऑप्शन मिलता है, तो वो इसके लिए हां कह सकते हैं।” बता दें, रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र में पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आए हैं। रणबीर ने फिल्म में शिवा और आलिया ने ईशा का कैरेक्टर प्ले किया है।

आलिया इन दिनों अपना प्रेग्रेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक, सोनी राजदान और नीतू कपूर ने आलिया के लिए स्पेशल बेबी शॉवर होस्ट करने का प्लान किया है। इस बेबी शॉवर में सिर्फ आलिया की गर्ल गैंग समेत सिर्फ लड़कियां शामिल होंगी। रणबीर और आलिया की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी। शादी के पहले दोनों ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों के घर में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा भी है। आलिया हार्ट ऑफ स्टोन से अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं। वहीं, रणबीर कपूर के एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म है।