मतगणना के बीच में बोले राकेश टिकैत, जनता उनसे नाराज़

जनादेश/लखनऊ: पांच राज्यों में मतगणना जारी है। रुझानों में देखा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन रही है। रुझानों में आम आदमी पार्टी पंजाब में बहुमत हासिल करती दिख रही है जबकि उत्तराखंड में कमल खिलता नजर आ रहा है। हालांकि नतीजे आने में अभी काफी वक्त लगेगा। लेकिन राजनीतिक दल अपने-अपने दावे कर रहे हैं। चुनावी रूझानों को लेकर भारतीय किसान संघ के प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लोग उनसे नाराज हैं और इसका असर दिखेगा।

 ये चोरी करते हैं बेईमान भी हैं

एक निजी चैनल से बात करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि जब चोर बेईमान हो जाते हैं तो लड़ाई हो जाती है। ये चोरी करते हैं बेईमान भी हैं और गुंडे भी हैं। राकेश टिकैत ने कहा कि हमने कहा कि अपनी मर्जी से वोट करो। जनता नाराज है और कह रही है कि ये जीतेंगे नहीं। ये जिला पंचायत की तरह  बेईमानी करेंगे।

काउंटिग जारी

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी है। शुरुआती रूझानों में उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती दिख रही है। सीएम योगी गोरखपुर सदर सीट से आगे चल रही है। जबकि, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी ओपी राजभर पीछे चल रही हैं।