गुजरात में AAP ऑफिस पर छापा: केजरीवाल ने भाजपा पर सादा निशाना

जनादेश/अहमदाबाद: गुजरात में आम आदमी पार्टी ऑफिस से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां रविवार को पुलिस ने आम आदमी पार्टी ऑफिस में पुलिस ने छापा मारा है। इस बात की पुष्टि आप नेता इसुदान गढवी ने अपने ट्वीट में की है। उन्होंने कहा कि ऑफिस में पुलिस ने 2 घंटे तक तलाशी ली, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। जाते-जाते पुलिस ने यह भी कहा कि हम फिर आएंगे।

इस मामले में दिल्ली के CM केजरीवाल ने कहा कि गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गई है। आप पार्टी के पक्ष में गुजरात में आंधी चल रही है। इसीलिए बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग कर हमारे ऑफिस पर रेड करवा रही है।

गुजरात को बीजेपी का गढ़ कहा जाता है, लेकिन पिछले कुछ महीनों से यहां आप पार्टी काफी एक्टिव है। इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सत्ता में आने के लिए पार्टी नेता और कार्यकर्त्ता खूब मेहनत कर रहे हैं। केजरीवाल रविवार शाम ही 2 दिन के गुजरात दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे हैं।

गुजरात के ऑफिस में छापा पड़ने के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने इससे पहले दिल्ली में भी हमारे कई नेताओं के यहां रेड करवाई थी, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। दिल्ली हो या गुजरात, इनको कुछ भी गलत नहीं मिलने वाला है। हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं।

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सबसे ज्यादा ड्रग्स गुजरात के एक पोर्ट से आ रही है। यहां से ड्रग्स पंजाब और देश के बाकी राज्यों में जा रही है। अखबार में छपा था कि राज्य में 22000 करोड़ का ड्रग्स आया है। अपने दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए इन लोगों ने पूरे देश के युवाओं को ताक पर रख दिया।

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात चुनाव नजदीक आते ही भाजपा का डर बढ़ता जा रहा है। गुजरात चुनाव में भाजपा का एकमात्र लक्ष्य है कि किसी भी तरह आम आदमी पार्टी को रोकना। मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं केजरीवाल जी से इतना डरते क्यों हो?