नशे में धुत बेकाबू चालक में तोड़ी कुतुब मीनार की दिवार, कार में लगी आग

ASI ने कहा- आरोपी से ही हो नुकसान की भरपाई, नहीं किया जाएगा माफ

नई दिल्ली- देश में शराब की दुकाने खुलते ही शराबियों का उत्पात शुरू हो चुका है।  दिल्ली में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स नशे में धुत होकर कार चलाने के दौरान कुतुबमीनार की दीवार पर जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में आग लग गई।नशे में चूर उस शख्स की ह्युंदै वर्ना कार से ऐतिहासिक दीवार को 50 मीटर तक नुकसान हुआ। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्य़वाही शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक ये घटना मंगलवार रात की है। रात तकरीबन 3:30 बजे नशे में धुत कार सवार ने कुतुब मीनार की बाउंड्री में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार में आग लग गई। हादसे के बाद किसी तरह कुतुबमीनार के सुरक्षा गार्डों ने कार के ड्राइवर को बचाया। इन लोगों ने कार चालक को खींचकर बाहर निकाला। कार में आग लगने से कार चालक भी झुलस गया था, लिहाजा उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ड्राइवर को घायल और जली हुई हालात में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी की पहचान अरुण चौहान निवासी महिपालपुर दिल्ली के रूप में हुई है। बताया जा रहा है ववह सेल परचेज का काम करता है। वहीं  आर्किलोजिकल ऑफ इंडिया ने दिल्ली पुलिस को एक चिट्ठी लिखी है।जिसमें उनका कहना है कि दीवार में हुई नुकसान की भरपाई नशे में चूर आरोपी से की जाए।