विभागों के बीच तालमेल की कमी से जनता सबसे ज्यादा प्रभावित

जनादेश/देहरादून: पर्यटन नगरी मसूरी में सड़कों की स्थिति दयनीय है, जहां-जहां सड़कों पर चलना मुश्किल हो गया है। वहां सड़कें खोद दी गई हैं एक अन्य जिसमें पेयजल निगम ने पाइप डालने के लिए सड़कों को खोदा, उसके बाद जियो कंपनी की ओर से एक बार फिर से जियो फाइबर बिछाने का काम सड़क की खुदाई कर किया जा रहा है। साथ ही मार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है। बताते चलें कि मसूरी के एक प्रसिद्ध स्कूल के पास पिछले कुछ दिनों से सड़क की खुदाई की गई है।

इससे पहले पेयजल निगम द्वारा सड़क को खोदकर बंद कर दिया गया था उसके कुछ दिनों के बाद ही जिओ कंपनी द्वारा सड़क को खोदकर बंद कर दिया गया है। जिससे स्कूल के छात्रों के साथ-साथ अभिभावकों को भी आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। वहीं इस सड़क पर केवल एक मसूरी उप-जिला अस्पताल है, जहां आसपास के लोग भी इलाज के लिए आते हैं। लेकिन सड़क बंद होने के कारण, लोगों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

वायनबर्ग एलेन स्कूल के अध्यापक अनिल चौधरी ने बताया कि लगभग 15 दिनों से सड़क बंद की गई है। साथ ही जो कार्य किया जा रहा है वह भी कछुआ गति से हो रहा है। जिससे स्कूल में छात्रों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी सड़क खोदी जा चुकी है। उसके बाद दूसरी कंपनी द्वारा सड़क खोदी जा रही है और सड़क को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।