मासूम बच्ची के साथ प्रधानाचार्य के ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

जनादेश/डेस्क: मासूम बच्ची के साथ हो रहे है दुष्कर्म के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। फिर एक मामला हैदराबाद से सामने आया है। राज्य के बंजारा हिल्स इलाके में एक स्कूल के प्रधानाचार्य के ड्राइवर पर चार साल की बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। बच्ची एक निजी स्कूल की एलजी क्लास की छात्रा है। बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्राइवर रजनी कुमार पिछले दो महीने से कथित तौर पर लड़की का यौन शोषण कर रहा था। माता-पिता ने अपनी बेटी के व्यवहार में आए बदलाव को देखते हुए पूछताछ की। बच्ची उदास थी और रो रही थी। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर कथित तौर पर डिजिटल क्लास रूम में आता रहता था और बच्चों को परेशान करता था। कई बच्चे उससे डरते है। बच्ची कई दिनों से मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान थी।  

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी जोएल डेविस के मुताबिक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बच्ची की मां के मुताबिक, बेटी उदास थी और ज्यादा बात नहीं कर पा रही थी। वह मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान थी। उन्होंने प्रिंसिपल को भी तुरंत बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बेटी को फिर से उस स्कूल में नहीं भेजेंगे। यह एक प्रतिष्ठित स्कूल हो सकता है, लेकिन प्रिंसिपल खुद अच्छे नहीं हैं। उन्होंने आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।