नागल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,मुठभेड़ के बाद तीन गौतस्कर गिरफ्तार

नागल। सोमवार को गोकशी की सूचना पर पहुंची पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, तीन बदमाशों को पुलिस नें गिरफ्तार करते हुए एक तमंचा, दो कारतूस, एक जिंदा गोवंश बरामद किए, सीओ देवबंद के अलावा रामपुर मनिहारान व देवबंद पुलिस भी मौके पर पहुंची।

सोमवार शाम करीब 5 बजे पुलिस को सूचना मिली के कुछ गौतस्कर जंगल में गोवंश की हत्या करने की फिराक में है, सूचना पर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार फोर्स के साथ जंगल में पहुंचे तथा गौ तस्करों को घेर लिया अपने आप को घिरते देख बदमाशों नें पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया जिस पर पुलिस नें भी आत्मरक्षा हेतु बदमाशों पर फायरिंग कर दी इस दौरान पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी जिससे बदमाशों के हौसले पस्त हो गए ।

पुलिस टीम नें उन्हें चारों से घेरते हुए गिरफ्तार कर लिया पुलिस नें बदमाशों के पास से देशी तमंचा, कारतूस, गोवध में प्रयुक्त किए जाने वाले उपकरण, जिंदा गोवंश आदि बरामद किए, पुलिस नें घायल बदमाश को उपचार हेतु चिकित्सालय भेजा है। बदमाशों के साथ मुठभेड़ के दौरान सीओ देवबंद चोब सिंह, रामपुर मनिहारान कोतवाल छोटे सिंह, इंस्पेक्टर क्राईम देवबंद संजय सिंह अपनी टीम के साथ मौजूद रहे।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों नें अपना नाम पांडोली निवासी कय्यूम, नन्हेड़ा बुड्ढाखेड़ा निवासी अनवर व बेलडा जुनारदार निवासी शादाब बताएं। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार नें कहा कि क्षेत्र में अपराधी व अपराध किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे।