शर्मनाकः आगरा में आठवीं की छात्रा से रेप के बाद हत्या, निर्वस्त्र पड़ा मिला शव

आगराः उत्तरप्रदेश में कोरोना का हब बनी ताजनगरी आगरा में लॉकडाउन के बीच सोमवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक मासूम के साथ रेप कर उसकी निर्मम हत्या की गई है। मासूम का शव गांव से बाहर निर्वस्त्र पड़ा मिला । जिससे क्षेत्र में सनसनी मच गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि घटना आगरा के सैंया थाना क्षेत्र  की है। यहां दुष्कर्म के बाद 12 वर्षीय बालिका की हत्या कर दी गई। बालिका सोमवार सुबह शौच के लिए गई थी। इसके बाद घर नहीं लौटी। ग्रामीणों ने उसका निर्वस्त्र शव एक खाली प्लॉट में पड़ा देखा। उसके शरीर और चेहरे पर खरोंच के निशान बताए गए हैं। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। ग्रामीणों के अनुसार बालिका कक्षा आठ की छात्रा थी। उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। वो अपने ताऊ के पास रहती थी।

सूचना पर एसपी ग्रामीण रवि कुमार और कई थानों की फोर्स पहुंच गई। मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। घटना स्थल पर गहनता से छानबीन की गई। पुलिस ने ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। प्रथम दृष्टया दुष्कर्म के बाद हत्या की बात सामने आई है। वहीं बालिका के साथ हुए जघन्य अपराध से ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस से घटना का जल्द खुलासा करने की मांग की है।