एमपीः आम के ट्रक में छिपकर घर जा रहे थे मजदूर, हादसें में 5 की मौत, 13 घायल

भोपालः  मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले मे भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहा ट्रक मे सवार 5 मजदूरो की मौत हो गई हैं। मुंगवानी थाने के पाठा गांव के पास आम से भरा ट्रक पलटा है, जिस आम के ट्रक मे 20 मजदूर सवार थे। हादसे में करीब 13 लोग घायल है। जिसमें दो लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है।वही ट्रक में भरे आम को एहतियातन के तौर पर नष्ट करा दिया गया है। प्रशासन खुद नजर रख रहा।

बताया जा रहा है यह मजदूर हैदराबाद से उत्तरप्रदेश लौट रहे थे। रास्ते में ही सड़क हादसे में जान गवां बैठे। आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. सभी मजदूर इसी में यात्रा कर रहे थे। इस दौरान ट्रक में दबकर 5 मजदूरो की मौत हो गई वही 2 गम्भीर है।नरसिंहपुर के सिविल सर्जन अनीत अग्रवाल ने कहा कि 2 मजदूरों की स्थिति गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है। 1 घायल मजदूर को 3 दिन से सर्दी बुखार है। उसका कोरोना टेस्ट किया गया है। घायल सभी मजदूरों के सैंपल लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिनकी मौत हुई है, उनका भी सैंपल लिया जाएगा। इसके साथ ही अन्य 13 घायलों का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर प्रशासन के वरीय अधिकारी पहुंच गए हैं। नरसिंहपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने कहा कि यह सभी मजदूर ट्रक में छिपकर अपने घर जा रहे थे। ट्रक आम से लदा था और सभी मजदूर इस ट्रक में हैदराबाद से उत्तरप्रदेश के आगरा जा रहा थे। इसमें 2 ड्राइवर और एक कंडक्टर सहित कुल 18 लोग सवार थे। इन 18 में से 5 लोगों की मौत हो चुकी है।