ऑटो से ज्यादा लोग बाइक पर सवार, कार से टकराने पर मामा-भांजे की मौत

जनादेश/डेस्क: इन दिनों सड़क घटनाओं का ग्राफ बढता नजर आ रहा हैं। इस बीच ऐसी ही एक दुर्घटना सामने आई है जिसमें एक बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोगों को सफर करना भारी पड़ गया। दरअसल रुद्रपुर हाईवे पर बाइक कार से टकरा गई और मौके पर ही मामा-भांजे की मौत हो गई । वहीं दो बच्चों सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सीएससी में लाया गया जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद तीनों को रेफर कर दिया। हालांकि किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

बता दें कि रविवार देर शाम को केलाखेड़ा निवासी इमरान अपनी बहन रिजवाना और तीन बच्चों को बाइक से छोड़ने उनके घर दोराहा चौक जा रहा था। जहां रुद्रपुर हाईवे पर मलेरिया रोड के कट के पास विपरीत दिशा से आ रही कार से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में  इमरान (22), उसकी बहन रिजवाना, (35) भांजा अरहान (4), फिरासत (3) और भांजी ईदानूर (2) गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं जब पुलिस और आसपास के लोगों ने घायलों को 108 एंबुलेंस सेवा से सीएससी बाजपुर भेजा। तो डॉक्टरों ने इमरान और उसके भांजे अरहान को मृत घोषित कर दिया जबकि रिजवाना, फिरासत और ईदानूर को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया।

घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने इमरान और अरहान के शव कब्जे में लेकर सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है।घटना पर सीओ भूपेंद्र भंडारी ने बताया कि इमरान ने हेलमेट नहीं पहना था। बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि बाइक पर दो से अधिक और बिना हेलमेट के वाहन का प्रयोग करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।