कुख्यातों की गिरफ्तारी के लिए मेरठ पुलिस ने चलाया अभियान

जनादेश/मेरठ: कुख्यातों की तलाश में मेरठ पुलिस ने मंगलवार सुबह पुलिस बल की घेराबंदी कर दीएसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ अरविंद चौरसिया समेत 500 पुलिसकर्मी अलग-अलग जगहों पर चेकिंग के लिए उतरे। पुलिस ने यह कार्रवाई लिसाड़ीगेट इलाके में शुरू की है। जहां पुलिस ने चेन चोरों, वाहन चोरों, वाहन हमलावरों, बटुआ हमलावरों की तलाश शुरू की। शहर का लिसाड़ीगेट इलाका सबसे संवेदनशील इलाका है।

पुलिस ने यहां अपराध करने वाले अपराधियों की तलाशी भी शुरू कर दी है आज सुबह पुलिस ने एसपी सिटी विनीत भटनागर, सीओ कोतवाली अरविंर चौरसिया, इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट उत्तम सिंह राठौर, एसओ महिला मोनिका जिंदल थाने सहित 6 थानों की पुलिस ने अभियान की शुरुआत की। पुलिस ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी के निर्देश के बाद यह अभियान शुरू किया है। इससे पहले 26 मार्च को पुलिस ने मेरठ के देहलीगेट इलाके से 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया था।

नियंत्रण के दौरान पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर थाने भिजवाया। इनमें से तीन लोगों के पास से तमंचा बरामद हुआ है, जबकि एक युवक के पास से चोरी की साइकिल बरामद हुई हैलूट की घटना में एक युवक वांछित था। पुलिस ने जाकिर मोहल्ले में चेन चोर शादाब के घर पर छापा मारा तो घर में कोई नहीं मिला। पड़ोसियों ने बताया कि शादाब की मां बाहर गई है। शादाब अपनी पत्नी के साथ विदेश में रहने लगा, जो कपड़ा बेचने का काम करती है।