जैसलमेर में बड़ा हादसा: हादसे में एक महिला की मौत

जनादेश/डेस्क : जैसलमेर में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां घूमने आए तेलंगाना सीआईडी के डीजी गोविंद सिंह की गाड़ी का सोमवार को एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट इतना जबरदस्त था कि गोविंद सिंह की पत्नी शीला सिंह की मौके पर मौत हो गई, वहीं उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि डीजी और उनके गनमैन मामूली रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर रामगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची तथा बीएसएफ़ की एम्बुलेंस में घायलों को जैसलमेर लाया गया। जैसलमेर के जवाहिर अस्पताल में ड्राइवर को एडमिट किया गया वहीं गोविंद सिंह इलाज के बाद रामगढ़ लौट गये। बताया जा रहा है कि तनोट रोड पर घंटियाली के पास बेकाबू होकर गाड़ी के पलटने से ये हादसा हुआ है।

पुलिस के अनुसार तनोट माता के दर्शन व सीमा चौकियों का भ्रमण करने के बाद तेलंगाना के सीआईडी डीजी गोविंद सिंह अपनी पत्नी शीला सिंह व गनमैन महेंद्र कुमार के साथ लौट रहे थे। तनोट से करीब 4 किमी दूर डीजी की गाड़ी बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिससे गाड़ी में बैठे डीजी गोविंद सिंह व गनमैन को मामूली चोट आई। वहीं डीजी की पत्नी शीला सिंह व ड्राइवर विजेंद्र जाखड़ को गंभीर घायल होने पर बीएसएफ की 166 बटालियन की एंबुलेंस में रामगढ़ सीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने शीला सिंह को मृत घोषित कर दिया वहीं ड्राइवर विजेंद्र जाखड़ को प्राथमिक उपचार देकर जैसलमेर रेफर किया गया। घटना की जानकारी मिलने के साथ ही तनोट चौकी प्रभारी जेठूदान जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे तथा जांच शुरू की। घटना की जानकारी मिलने पर जैसलमेर एसपी भंवर सिंह नाथावत, सीओ प्रियंका कुमावत, बीएसएफ की 166 बटालियन के कमांडेंट विरेंद्रपाल सिंह, इंस्पेक्टर नंदलाल मौके पर पहुंचे। रामगढ़ थाना पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।