महेश बाबू हो रहे ट्रोल, लोगो ने लगाई क्लास

जनादेश/नई दिल्ली: महेश बाबू की चर्चा आजकल देशभर में जोरो पर हो रही है। फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे बॉलीवुड फिल्मों में काम ना करने को लेकर सवाल पूछा गया, महेश बाबू ने जवाब में कह दिया कि ‘बॉलीवुड मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकता, तो वहां टाइम क्यों वेस्ट करना’। महेश बाबू का ये बयान हिन्दी बेल्ट वालों को सख्त नागवार गुजरा। अब वो खोज खोज कर महेश बाबू के ऐसे बयान और वीडियोज ला रहे हैं जिनसे उन्हें ट्रोल किया जा सके। इसी क्रम में लोगों के हाथ इस साउथ सुपरस्टार की एक पुरानी तस्वीर लग गई, जिसमें वो पान मसाला का ऐड करते नजर आ रहे हैं। बस फिर क्या था लोगों ने धड़ाधड़ सवाल पूछना शुरू कर दिया।

दरअसल हाल ही में खबर आई थी कि साउथ के कई एक्ट्रेस ने पान मसाला ब्रांड का ऐड करने से मना कर दिया है। लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की साथ ही अजय देवगन अक्षय कुमार और शाह रुख खान जैसे सुपरस्टार्स को आइना भी दिखाया।

महेश बाबू ने अपने ‘बॉलीवुड कांट अफोर्ड मी’ वाले बयान पर माफी मांग ली है पर लगता है लोग उन्हें बख्शने के मूड में नहीं हैं। एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ एक पान मसाला ब्रांड के ऐड का हिस्सा बने थे। यूजर्स ने अब महेश बाबू को उस ऐड पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है।’