भाजपा विधायक की मां से लूटपाट, कटर से कान काटकर निकाले कुंडल

जनादेश/डेस्क: इन दिनों चोरियों का ग्राप काफी बढ़ गया हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। दरअसल चोरी की घटनाएं ज्यादातर बुजुर्गो के साथ घटित हो रही हैं। बदमाश बुजुर्गो को निशाना बनाकर लुट-पाट कर फरार हो जाते हैं।

हाल ही में बुलंदशहर के भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी की मां 80 वर्षीय संतोष देवी के साथ गाजियाबाद के प्रताप विहार में हादसा हुआ हैं। इस दौरान बदमाश कुंडल लूट कर भाग निकलें। दरअसल भाजपा विधायक प्रदीप चौधरी की मां सुबह सैर के लिए निकली थीं। जिसके तहत बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने तमंचा तानकर कुंडल पर झपट्टा मारा। कुंडल जब कान से नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कानों को काटकर कुंडल लूट लिए और फरार हो गए। यह घटना शुक्रवार सुबह हुई।

बता दें कि संतोष देवी अपने छोटे बेटे जीतपाल के साथ गाजियाबाद के प्रताप विहार में रहती हैं। और रोजाना की तरह घर से सुबह की सैर के लिए निकलती थीं। शुक्रवार सुबह घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनके कुंडल लूट लिए। वहीं मामले पर बेटे जीतपाल ने बताया, ‘हमने वारदात की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने उल्टे मेरी मां से ही सवाल शुरू कर दिया कि वह सुबह में क्यों घूम रही थी?’। जीतपाल के मुताबिक पुलिस ने दो दिनों तक एफआईआर दर्ज नहीं की। लेकिन जब विधायक ने एसएसपी से फोन पर बात की, तब रविवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश नहीं कर पाई है।