जानें सलमान खान ने कैसे की बॉबी देओल की मदद

जनादेश/मुंबई: फिल्म अभिनेता बॉबी देओल और सलमान खान हमेशा से अच्छे दोस्त माने जाते रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपनी इस दोस्ती का सबूत भी दिया है। सलमान खान ने अपनी एक फिल्म में उनको अपने साथ मौका दिया है। दोनों सितारे कुछ साल पहले आई रेस फ्रेंचाइज़ी की तीसरी फिल्म रेस 3 में एक साथ नजर आए थे। अब बॉबी देओल ने एक हालिया इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा भी किया था। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे सलमान खान ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने में मदद की।

बॉबी देओल ने कहा, “सलमान ने मुझे रेस 3 में एक मौका दिया था। वह मेरे और मेरे करियर के लिए बहुत सी चीजों की शुरुआत थी। बहुत से लोगों ने मुझे लंबे वक्त के बाद देखा. नौजवान पीढ़ी ने मुझे नहीं देखा था और जब सलमान भाई की फिल्म लगी हो तो सभी लोग देखने जाते हैं। रेस 3 की वजह से मुझे हाउसफुल 3 मिली और इस तरह नौजवान पीढ़ी ने मुझे नोटिस करना शुरू किया हैं।”

“बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में सलमान खान की जमकर तारीफ की और कहा, “सलमान खान एक शानदार शख्स हैं। उनका दिल बहुत बड़ा है। सिर्फ मेरे ही लिए नहीं बल्कि जब वो किसी की सच में परवाह करते हैं तो उसके लिए सब कुछ करते हैं। मैं खुसकिस्मत हूं कि मैं उन चुनिंदा लोगों में हूं जिन्हें वो बहुत प्यार करते हैं. उन्हीं की वजह से मैंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया। मेरे पिता और भाई हमेशा वर्कआउट किया करते हैं, लेकिन मैं कभी भी वर्कआउट नहीं किया करता था।”

आपको बता दें कि फिल्म बरसात से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉबी देओल को डेब्यू फिल्म के लिए ही फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाज़ा गया था। बॉबी ने बादल, बिच्छू, सोल्जर, हमराज और अजनबी जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। हालांकि बीते कुछ सालों से उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। हाल ही में बॉबी देओल फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में दिखाई दिए थे, जिसमें उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी।