कपूर खानदान में गूंजी किलकारी,आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म

जनादेश/डेस्क: बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मम्मी-पापा बन गए हैं। दरअसल आलिया भट्ट को डिलीवरी के लिए मुंबई स्थित एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक,कपल सुबह करीब 7:30 बजे अस्पताल पहुंचे थे।

करीब पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस साल अप्रैल में कपल ने घरवालों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। तो वहीं शादी के दो महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। जिससे दावा किया गया था कि आलिया और रणबीर के बच्चे का एक्ट्रेस की बहन शालीन बर्थ मंथ में हो सकता है। दरअसल बच्चे की डिलीवरी की तारीख 28 नवंबर के करीब बताई गई थी।

लेकिन आज रविवार को आलिया ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया। घर आई नन्ही परी को लेकर कपूर खानदान में जश्न शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर ये खबर सामने आते ही बॉलीवुड के इस पॉपुलर कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया। भट्ट और कपूर फैमिली की खुशी का ठिकाना नहीं है.

प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद कई लोगों ने अनुमान लगाया कि आलिया भट्ट शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। लेकिन इसे लेकर कपल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया।

जब यह सवाल आलिया की बहन शाहीन से किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं आलिया के लिए नहीं बोलूंगी क्योंकि ये उनकी अपनी लाइफ है। उन्होंने जो कुछ भी इंटरनल रूप से किया है, वो पूरी तरह से उनका पर्सनल मैटर है। आप वास्तव में कभी भी सभी को खुश नहीं कर सकते। वहां हमेशा एक या दो नेगेटिव कमेंट होने वाले हैं और मुझे लगता है कि लोगों की नजरों में रहते हुए, हम सभी को यह जानने की बहुत समझ है कि किस पर ध्यान देना है और किस पर ध्यान नहीं देना है।’