करीना कपूर ने 12 करोड़ फीस लेने की अफवाहों पर तोड़ी अपनी चुप्पी

जनादेश/मुंबई: करीना कपूर ने हाल ही में सीता का किरदार निभाकर रिएक्ट किया और 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी। एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें यह भूमिका कभी नहीं दी गई थी। दरअसल, पिछले साल खबरें आई थीं कि करीना को रामायण में सीता का रोल ऑफर किया गया था और उन्होंने इसके लिए 12 करोड़ रुपए फीस मांगी थी।

करीना ने जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे कभी यह फिल्म ऑफर नहीं हुई, इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझे इस कैटेगरी में क्यों रखा। मुझे इस फिल्म में कभी कास्ट नहीं किया गया। सब कुछ हो गया। हर दिन लोग चीजों को करने के लिए कुछ ढूंढ रहे हैं। मुझे नहीं पता कि यह सब कहां से आ रहा है। वर्तमान में, 100 प्रकार के मीडिया प्लेटफॉर्म हैं और बहुत सी बातें कही जाती हैं, तो क्या हम अपना काम कर सकते हैं? या बस इन्हें स्पष्ट करना जारी रखें लोग?” सोशल मीडिया पर अपनी छवि के बारे में करीना ने कहा, “मैं एक ब्रांड नहीं हूं। मुझे लगता है कि लोग मुझे पसंद करते हैं क्योंकि मैं हमेशा वास्तविक बनने की कोशिश करती हूं। मेरे पास 5 एजेंसियां, 4 पीआर लोग और 3 प्रबंधक हैं। नहीं। मुझे कौन बताता है कि मैं यह साक्षात्कार करना चाहिए, क्या मुझे इसे पोस्ट करना चाहिए या बैठकर कुछ के बारे में योजना बनाना चाहिए। मैं यह सब नहीं कर सकता क्योंकि मेरे पास समय नहीं है। मेरे दो बच्चे हैं, परिवार और बहुत कुछ है। मेरे दोस्त हैं। मेरे पास भी है एक जीवन और मेरे पास वह सब करने का समय नहीं है।

” करीना ने आगे कहा, “मेरा काम अपने प्रशंसकों के साथ ईमानदार रहना, अच्छा काम करना है। मैं अपनी नौकरी में अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करती हूं और फिर घर जल्दी आ जाती हूं ताकि मैं अपने परिवार के साथ समय बिता सकूं। मैं कर सकती हूं।” करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं करीना रूपा के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में मोना सिंह ने आमिर की मां की भूमिका निभाई है। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को खुलेगी।