कान्ये वेस्ट ने मूसा से करी खुद की तुलना

जनादेश/लॉस एंजिलिस: रैपर कान्ये वेस्ट ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट करने के बाद खुद की तुलना मूसा से की है। मिरर डॉट को की मानें तो, रैपर ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपनी तुलना बाइबिल के मूसा से की।

उन्होंने टेक्स्ट को डिलीट करने से पहले सबसे पहले टाइपो के साथ शेयर किया और सही टेक्स्ट के साथ फिर से शेयर किया। उसमें लिखा था, किसी ने मूसा से नहीं पूछा कि वह कितना सोया।

यह तब हुआ जब एक निजी स्कूल का उद्घाटन हो रहा था जिसका उद्देश्य छात्रों को नेता, विचारक की अगली पीढ़ी बनने के लिए तैयार करना है।

45 वर्षीय वेस्ट का निजी स्कूल डोंडा अकादमी को समर्थन हासिल है, जो एक ट्यूशन-आधारित ईसाई प्री स्कूल है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह प्रति वर्ष लगभग 15,000 डॉलर का शुल्क लेता है।

कैलिफोर्निया में स्थित संस्था अपनी वेबसाइट के अनुसार विश्व स्तरीय शिक्षा का वादा करती है, जिसमें पूजा, विज्ञान कक्षाएं, गाना बजाना भी शामिल है।

सूत्रों ने रोलिंग स्टोन पत्रिका को बताया कि, परिवारों को गैर-प्रकटीकरण समझौतों पर हस्ताक्षर करना होता है, हालांकि स्कूल के एक सलाहकार ने आउटलेट को बताया है कि केवल माता-पिता ही इस पर हस्ताक्षर करते हैं।

स्टार ने हाल ही में स्वीकार किया कि उनकी पूर्व पत्नी किम कार्दशियन अपने बच्चों को 80 प्रतिशत समय देती हैं।