जैकलीन ने की देश छोड़कर भागने की कोशिश, ऐसे की सबूत नष्ट

जनादेश/मुंबई: ईडी ने दिल्ली के कोर्ट मे नया खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े ₹200 करोड़ के मनी लॉन्डरिंग मामले की जांच के दौरान भारत छोड़कर जाने का प्रयास किया था। वहीं जैकलीन की नियमित ज़मानत की याचिका का विरोध करते हुए ईडी ने कहा कि अभिनेत्री ने अपने मोबाइल से डेटा डिलीट कर सबूत नष्ट किए थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुसीबते खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सुकेश चंद्रशेखर ठग मामले की सह आरोपी जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉड्रिंग मामले में अभी भी राहत नहीं मिल पा रही है। पटियाला हाउस कोर्ट ने उनकी अंतरिम जमानत का समय 10 नवंबर तक बढ़ाने का फैसला सुनाया है।

वहीं दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय ने उनकी जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया और कई नए आरोप भी लगाए। प्रवर्तन निदेशालय ने कहा कि जैकलीन ने जांच में सहयोग नहीं किया और सबूतों से छेड़छाड़ की।

उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि जैकलीन ने सबूतों के साथ छेड़कानी की और अपने मोबाइल का डेटा डिलीट कर दिया था। यही नहीं जांच के दौरान देश छोड़ने की फिराक में थीं। एलओसी जारी होने की वजह से वह इसमें सफल नहीं हो पाईं।