यूपी में एक युवक ने 3 फ़कीरो के साथ अभद्रता करते हुए लगवाए जय श्री राम के नारे

जनादेश/उत्तरप्रदेश: यूपी के गोंडा जिला में एक युवक तीन मुस्लिम फकीरों के साथ अभद्रता करते हुए पाया गया। इस मामले में युवक जबरदस्ती 3 फकीरो से उठक बैठक करवाकर जय श्रीराम के नारे लगवाता है। और साथ ही कानपुर हिंसा का जिक्र करते हुए फकीरो को आतंकवादी का भी नाम देता है। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये फकीर की पोशाक में फ़क़ीर नहीं बल्कि मुस्लिम युवक थे, जो फकीरों का वेश बनाकर गांव में घूम रहे थे।

हालांकि,पुरे मामले की जांच के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला गोंडा के खरगूपुर डिंगुर गांव का है, जहा पर दो युवक और एक बुजुर्ग मुस्लिम फ़क़ीर के रूप में भीख मांगते हुए घूम रहा था। जिन्हे एक युवक रोककर उनसे उनका नाम,पता पूछने की कोशिश करता है। जब वह नाम पता सही नहीं बताते तो युवक उन फकीरो से आधार कार्ड दिखाने की मांग करता है। लेकिन फ़कीर कार्ड दिखाने से इंकार कर देते है। जिसके कारण युवक क्रोधित हो जाता है। और डंडा पकड़कर फकीरों से कान पकड़ कर उठक-बैठक करवाने लगता है।


उसके बाद युवक फकीरो से जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाता है और साथ ही गांव में फिर दोबारा न घूमने की धमकी भी देता है। गांव के दूसरे लोग भी युवक का साथ देते है। इस मामले में केवल युवक ही नहीं बल्कि गांव के कई लोग उनके साथ अभद्रता करते है और साथ ही उन्हें गांव के बाहर तक खदेड़ते है।