नवाज शरीफ पर भड़के इमरान खान ने की पीएम मोदी की तारीफ

जनादेश/डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। साथ ही भ्रष्टाचार के मुद्दे पर नवाज शरीफ पर निशाना साधा है। इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो में, पूर्व पीएम इमरान खान पाकिस्तान के बाहर नवाज शरीफ की संपत्तियों के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नवाज शरीफ पर तीखा हमला बोला और कहा, ‘नवाज के अलावा दुनिया में किसी और नेता के पास अरबों की संपत्ति नहीं है। मुझे एक ऐसे देश के बारे में बताएं जिसके प्रधानमंत्री या नेता के पास देश के बाहर अरबों की संपत्ति है। हमारे पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्ति है?’ इमरान खान ने कहा, ‘कोई नहीं सोच सकता कि नवाज के पास विदेश में कितनी संपत्ति और संपत्ति है।

यह पहली बार नहीं है जब इमरान खान ने भारत की तारीफ की है। इससे पहले भी वह भारत की विदेश नीति तथा पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए थे।

भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी के बारे में बताते हुए इमरान खान ने ट्वीट किया, ‘क्वाड का हिस्सा होने के बावजूद, भारत ने अमेरिका से दबाव बनाए रखा और जनता को राहत देने के लिए रियायती रूसी तेल खरीदा। हमारी सरकार एक स्वतंत्र विदेश नीति की मदद से यही हासिल करने के लिए काम कर रही थी।’