पनियाला जाने वाली सड़क में सैकड़ों गड्ढे, जनता परेशान

जनादेश/ऋषिकेश: बारिश थमने के बाद भी सड़कें बदहाल पड़ी हैं।पनियाला मार्ग से हर दिन हजारों लोग गुजरते हैं। यहां सड़क के नाम पर केवल गड्ढे हैं।शहर में अन्य सड़कें भी खराब पड़ी हुई हैं। बारिश रुक जाने के बाद लोगों को उम्मीद है कि जल्द सड़कों को ठीक कराया जाएगा।
आजाद नगर चौक से पनियाला फाटक तक करीब पच्चीस हजार लोग अलग-अलग कॉलोनियों में रहते हैं।करीब दो किलोमीटर की यह सड़क इस क्षेत्र में है।इसके बाद यह सड़क झबरेड़ा होते हुए यूपी की ओर निकल जाती है। झबरेड़ा क्षेत्र के भी करीब बीस गांव इससे जुड़े हैं।रुड़की का उसमें सुभाष नगर, शास्त्रत्त्ी नगर, गंगोत्री कुंज, शिवपुरम, कंडारी कॉलोनी, विकास कुंज, राजेंद्र नगर, कृष्णा नगर आदि इलाके इस सड़क से जुड़े हुए हैं। सड़क पर थोड़ी-थोड़ी दूरी पर ही सैकड़ों गड्ढे हैं।

गंगोत्री कुंज निवासी प्रदीप त्यागी का कहना है कि यह रुड़की की सबसे बदहाल सड़क है। रोज लोग यहां चोटिल होते रहते हैं। तीन विधानसभा क्षेत्रों और नगर निगम क्षेत्र में यह सड़क आती है।इसके बाद भी जनप्रतिनिधि इसकी ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। बताया कि गड्ढों में पानी जमा होने से लोग आए दिन फिसलकर चोटिल हो रहे हैं। स्थानीय निवासी विजय कौशिक, सेवाराम त्यागी, प्रवीण, जितेंद्र पुंडीर, चंदन त्यागी, पदम सिंह, रामवीर सिंह आदि का कहना है कि सड़क का निर्माण कार्य जल्द होना चाहिए. हजारों की आबादी रोज इससे प्रभावित हो रही है। लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता प्रवीण कुमार का कहना है कि इस सड़क निर्माण के लिए अलग से बजट स्वीकृत नहीं है।एक-दो दिन में सड़क के गड्ढे भरवाने का काम शुरू कर दिया जाएगा।
यहां भी परेशानी मच्छी मोहल्ले से रामपुर चुंगी तक करीब सवा किलोमीटर की सड़क में सत्तर से अधिक गड्ढे हैं. इससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है।