हरियाणा: महिला आयोग की चेयरमैन रेनू भाटिया व एएसआई वीना में जमकर हुई बहस

जनादेश/डेस्क: महिला आयोग की चेयरमैन रेनू भाटिया बीते दिन कैथल पहुंची। इस दौरान उनकी व एक केस में जांच अधिकारी एएसआई वीना की जमकर बहस हुई ।

आपको बता दें कि हरियाणा महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया के कैथल पहुँचने के बाद सबसे पहले उन्होंने महिलाओं के वन स्टॉप सेंटर का निरीक्षण किया। निरक्षण के बाद महिला आयोग चैयरमैन आयोग के अन्य सदस्यों के साथ कैथल में महिलाओं से संबंधित समस्याओं को सुनना शुरू किया। इस दौरान पति-पत्नी के एक मामले में सुनवाई के दौरान महिला आयोग चेयरपर्सन और पुलिस जांच अधिकारी वीना के बीच जबरदस्त विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला पुलिस कर्मचारी ने आयोग की चेयरपर्सन को भरी सभा में बोल दिया कि चेयरपर्सन बनी हो तो क्या इंसल्ट करने के लिए बनी हो। महिला आयोग की चेयरपर्सन ने जांच अधिकारी को बाहर जाने की बात कही तो जांच अधिकारी ने बाहर जाते हुए कहा कि बकवास कर रही हो।

गौरतलब है कि महिला आयोग ने पति-पत्नी के मामले में जांच अधिकारी को लड़के के मेडिकल करवाने के बारे में आदेश दिया था। महिला आयोग का कहना था कि जांच अधिकारी ने लड़की का तीन बार मेडिकल करवाया आरोपी लड़के का एक बार भी मेडिकल नही हुआ। जिसको लेकर आयोग जांच अधिकारियों को बार-बार आदेश दे रहा था। मामले की सुनवाई के दौरान महिला आयोग की अध्यक्ष ने जब जांच अधिकारी को इस बारे में पूछा तो उनका जवाब संतोषजनक नहीं था जिसके बाद विवाद हो गया।