गोवा शिपयार्ड लिमिटड में सैकड़ों पदों पर भर्तियां

जनादेश/जॉब डेस्क: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। गोवा शिपयार्ड लिमिटड विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन की सभी प्रक्रिया ऑनलाइन ही आयोजित की जाएगी। जो भी योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वह अपना आवेदन गोवा शिपयार्ड की आधिकारिक वेबसाइट goashipyard.in पर जाकर नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं और सभी जरूरी दिशा-निर्देशों का पालन कर के अपना आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों पर होंगी भर्तियां
गोवा शिपयार्ड लिमिटड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से कुल 264 रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को डिप्टी मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर, असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट, स्ट्रक्चरल फिटर, मैकेनिक, मेडिकल लैब टेक्नीशियन, टेक्निकल असिस्टेंट समेत कई अन्य पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

23 मार्च से आवेदन शुरू
गोवा शिपयार्ड लिमिटड भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 23 मार्च, 2022 से शुरू की जा रही है। इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 22 अप्रैल, 2022 तक है। आखिरी समय की तकनीकी दिक्कतों से बचने के लिए उम्मीदवार जल्द से जल्द अपना आवेदन पूरा कर लें।

शैक्षणिक योग्यता और आवेदन शुल्क
गोवा शिपयार्ड लिमिटड ने आवेदकों से पदों के अनुसार शैक्षणिक योग्यता मांगी है। डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क जमा करने होंगे। वहीं, अन्य पदों के लिए आवेदकों को 200 रुपये देने होंगे। शैक्षणिक योग्यता और पात्रता मानदंडों से जुड़ीं अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

भर्ती से जुड़ीं महत्वपूर्ण जानकारियां

  • आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तारीख- 23 मार्च, 2022
  • आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने की तारीख- 22 अप्रैल, 2022
  • पदों की संख्या- 264