नौकरी दिलाने के नाम पर किया लड़कियों के साथ बलात्कार

जनादेश/लखनऊ: यह खबर उत्तर प्रदेश के नोएडा की है जहाँ दो लड़कियों को नौकरी के बहाने बुलाया गया और फिर उनके साथ बलात्कार किया गया। पीड़िता ने अपने आरोप में पुलिस को कहा कि सेक्टर 63 स्थित छिजारसी चौकी के पास ओयो होटल में दो युवको ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर पहले दोनों लड़कियों को बुलाया फिर उन्हें शराब पिलाई गई और फिर दोनों लड़कियों का रेप की घटना को अंजाम दिया।

पीड़ित ने अपने आरोप में यह भी कहा कि आरोपियों ने उनके साथ मारपीट भी की थी। पुलिस शराब के नशे में दोनों युवकों और लड़कियों को थाने लेकर पहुंची। जहां सभी ने तीन घंटे जमकर हंगामा किया। पुलिस ने अपने बयान में कहा कि मामले की जांच की जा रही है और आगे की अच्छे से जाज पड़ताल की जाएगी। पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उन्हें ओयो होटल में नौकरी दिलाने के बहाने बुलाया गया और फिर शरबा पिलाई गई, नशे में आने के बाद दोनों आरोपियों ने लड़कियों के साथ बलात्कार किया और घटना का विरोध करने पर आरोपियों ने दोनों लड़कियों के साथ मारपीट भी की।

लड़कियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंचकर चारों को थाने ले गई। सेंट्रल एडिशनल डीसीपी इलामारन का केहना है की, दोनों लड़कियों की उम्र 20 साल से ज्यादा है और दोनों ने आरोप लगाया है कि इन्हें नौकरी दिलाने का झांसा देकर ओयो होटल बुलाया गया था और शराब पिलाकर जबरन रेप किया।

Edited By: Varsha Mishra